कहा- जो लोग तिरंगा का विरोध करते थे, वह तिरंगा यात्रा निकाल रहे | Said- Those who used to oppose the tricolor, they are taking out the tricolor yatra


फतेहपुर9 मिनट पहले

फतेहपुर में एक दिवसीय दौरे पर आए सपा के सदस्यता अभियान के प्रभारी व पूर्व एमएलसी राजपाल कश्यप ने भाजपा के तिरंगा यात्रा पर बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि जो लोग तिरंगा झंडा का विरोध करते रहे, वह अब तिरंगा यात्रा निकाल रहे। जिसका समाजवादी पार्टी विरोध करेंगी।

पूर्व एमएलसी व सदस्यता अभियान के जिला प्रभारी राजपाल कश्यप ने तिरंगा यात्रा पर बीजेपी पर पलटवार किया। उन्होंने कहा की बीजेपी कभी तिरंगा के पक्ष में नहीं रही है। यह लोग आजादी के लड़ाई में भी नहीं थे।आजादी के लड़ाई में भी माफी मांगने वाले लोग हैं।

समाजवादी पार्टी के पूर्व एमएलसी राजपाल कश्यप

सरदार पटेल ने आरएसएस पर लगाया था प्रतिबन्ध
इस संगठन पर पूर्व गृहमंत्री सरदार पटेल जी ने आरएसएस पर प्रतिबन्ध लगाते हुए कहा था की दुनिया का सबसे खतरनाक संगठन है। यह लोग कभी झंडे के पक्ष में नहीं थे। जब झंडा रखा गया तब आरएसएस के लोगों ने विरोध किया था। इन्होंने कभी नागपुर में तिरंगा नहीं लगाया। कभी आरएसएस की शाखा में तिरंगा झंडा नहीं लगाया बल्कि भगवा झंडा लगाया। समाजवादी पार्टी तिरंगे की आड़ में भगवा का एजेंडा नहीं चलने देंगे।

भाजपा के लोग जबरन घरों में तिरंगा झंडा लगवाने का काम कर रहे हैं।
सपा के पूर्व एमएलसी ने कहा कि भाजपा के लोग जबरन घरों में तिरंगा झंडा लगवाने का काम कर रहे हैं। हमारी मर्जी होगी तो घर पर झंडा फहराएंगे या न फहराएंगे ये हमारी मर्जी है। इस मौके पर जिलाध्यक्ष विपिन यादव सहित तमाम सपा नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं…



Source link

%d bloggers like this: