पेट्रोल भरवाने के दौरान लगी आग, पेट्रोल पंप के रीडर मशीन तक पहुंची, घंटों मशक्कत के बाद पाया जा सका काबू | The fire started while filling petrol, reached the reader machine of the petrol pump, could be controlled after hours of effort


प्रयागराज24 मिनट पहले

कार में आग लगने के बाद उठने लगी ऊंची-ऊंची लपटे।

प्रयागराज के यमुनापार के नारीबारी में आज सुबह एक स्विफ्ट डिजायर कार में पेट्रोल भरवाने के बाद चालक टंकी का ढक्कन बंद कर रहा था। तभी अचानक कार में आग लग गई। उसी की लपट से पंप के डिलेवरी पाइप से मीटर रीडर मशीन में भी आग ने पकड़ लिया। देखते ही देखते भयानक लपटे उठने लगी। इससे अफरा तफरी मच गई। पंप कर्मियों के साथ आसपास के लोग फायर इक्विपमेंट और सबमर्सिबल से आग बुझाने का प्रयास करने लगे। वहीं सूचना पर चाकघाट से फायर ब्रिगेड पहुंची। तब जाकर आग पर काबू पाया जा सका।

नारीबारी पंप की है घटना

घंटों मशक्कत के बाद आग पर पाया जा सका काबू।

नारीबारी में भारत पेट्रोलियम का पेट्रोल पंप है। शहर की ठठेरी बाजार निवासी सुलेखा गुप्ता पत्नी किशन चंद गुप्ता का यह पेट्रोल पंप अनंतराम मानिक चंद पेट्रोलियम के नाम से नारीबारी के भारत नगर में पंप संचालित है। गुरुवार की सुबह के समय वहां पंप क‍र्मी मौजूद थे। कुछ लोग वाहनों में पेट्रोल और डीजल भरवाने के लिए पहुंचे थे। तभी पेट्रोल भरवाने के दौरान स्विफ्ट डिजायर कार में आग लग गई थी। जिसे घंटों मशक्क्त के बाद काबू किया जा सका।

खबरें और भी हैं…



Source link

%d bloggers like this: