मुमताज को बर्थडे पर पति से मिला खास तोहफा: मयूर माधवानी ने एक्ट्रेस को गिफ्ट की लेटेस्ट मॉडल मर्सिडीज कार और ज्वेलरी


  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Mumtaz Got A Special Gift From Her Husband On Her Birthday: Mayur Madhvani Gifted The Actress Latest Model Mercedes Car And Jewellery

6 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

दिग्गज एक्ट्रेस मुमताज ने हाल ही में अपना 75वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है। एक्ट्रेस के पति और बिजनेसमैन मयूर माधवानी ने अपनी पत्नी के लिए युगांडा में ग्रैंड लंच का आयोजन किया, जिसमें उनकी दोनों बेटियां भी शामिल हुई। एक इंटरव्यू में मुमताज ने अपने बर्थडे गिफ्ट के बारे में बात करते हुए बताया कि मयूर ने उन्हें बर्थडे गिफ्ट में ज्वेलरी और मर्सिडीज कार गिफ्ट की है।

मुमताज के पति ने बर्थडे पर गिफ्ट की मर्सिडीज कार
मुमताज ने ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में बताया कि उनके जन्मदिन के खास मौके पर उनकी पूरी फैमिली वहां मौजूद थी। जब एक्ट्रेस से बर्थडे गिफ्ट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “प्रैक्टिकली उन्होंने मुझे लाइफ में सब कुछ दिया है। अगर आप इस बर्थडे गिफ्ट के बारे में पूछ रहे हैं तो उन्होंने मुझे मर्सिडीज कार का लेटेस्ट मॉडल गिफ्ट किया है। साथ ही उन्होंने ज्वैलरी भी तोहफे में दी है।”

इंडस्ट्री में खुद की फिल्में देखने का भी टाइम नहीं मिलता था- मुमताज
मुमताज ने बताया कि जब वो हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में थीं तब उनके बर्थडे वाले दिन उन्हें बिल्कुल भी टाइम नहीं मिल पाता था। फिल्म के सेट पर बर्थडे सेलिब्रेशन के बारे में बात करते हुए मुमताज ने बताया, “हर बार फिल्म के सेट पर एक केक मंगाया जाता था और सारे लोग तालियां बजाते थे। लेकिन मैं अपने पूरे करियर में इतनी बिजी रही हूं कि सेलिब्रेशन तो दूर की बात है, कभी-कभी तो मुझे अपनी रिलीज फिल्मों को देखने तक का टाइम नहीं मिल पाता था।”

खुद को 18 साल का फील करती हैं मुमताज
मुमताज ने आगे कहा, “मैं अभी भी खुद को 18 साल का ही फील करती हूं। मैं अभी भी डांस करती हूं। रोज 90 मिनट तक एक्सरसाइज करती हूं।” मुमताज फिलहाल अपनी फैमिली और ग्रैंड चिल्ड्रन के साथ युगांडा में हैं। भारत आने के सवाल पर एक्ट्रेस ने कहा कि शायद वो अक्टूबर में इंडिया आ सकती हैं।

27 साल में शादी करने के बाद इंडस्ट्री को कह दिया था अलविदा
मुमताज अपने समय की सबसे सक्सेसफुल एक्ट्रेसेस में से एक रही हैं। उन्होंने अपने करियर में ‘दो रास्ते,’ ‘बंधन,’ ‘आदमी और इंसान,’ ‘सच्चा झूठा,’ ‘खिलौना,’ ‘तेरे मेरे सपने,’ ‘हरे राम हरे कृष्णा,’ ‘अपना देश,’ ‘लोफर,’ ‘चोर मचाए शोर’ और ‘नागिन’ जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं। उन्होंने 11 साल की उम्र में बतौर चाइल्ड एक्टर अपने करियर की शुरुआत की थी। और 27 साल की उम्र में फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था। दरअसल, मुमताज ने युगांडा के बिजनेसमैन से शादी करने के बाद अपनी फैमिली को वक्त देने का फैसला किया था।

शादी के बाद लंदन शिफ्ट हो गईं मुमताज
शादी के बाद मुमताज अपनी फैमिली के साथ लंदन शिफ्ट हो गईं। एक्ट्रेस कभी-कभी अपने इंडस्ट्री के दोस्तों से मिलने भारत आती हैं। पिछले साल नवंबर में उन्होंने शत्रुघन सिन्हा और उनकी फैमिली को सरप्राइज विजिट दी थी। मुमताज, संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज ‘हीरा मंडी’ में लीड रोल में नजर आएंगी।

खबरें और भी हैं…



Source link

%d bloggers like this: