NH-19 पर खड़े कंटेनर से टकराया ट्रेलर फिर भिड़ा ट्रक, पंचर हो गया था कंटेनर | Container driver died in a collision of three vehicles on the highway-19 in bhadohi


भदोही (संत रविदास नगर)44 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

ट्रेलर भी बुरी तरह डैमेज हुआ है।

भदोही में नेशनल हाईवे-19 पर तीन वाहनों में टक्कर हो गई है। इस हादसे में कंटेनर के एक चालक की मौत हो गई है। कंटेनर चालक की शिनाख्त का प्रयास पुलिस के द्वारा किया जा रहा है। वही हादसे के बाद पुलिस ने वाहनों को हाइवे से किनारे कर यातायात को सुचारू रूप से चालू कराया है।

पंचर होने के बाद हाइवे पर खड़ा था कंटेनर

घटना गोपीगंज थाना क्षेत्र के छतमी गांव की है। बताया जा रहा है कि देर रात एक कंटेनर का पहिया पंचर हो गया था। जिसको रिपेयर करने के लिए हाईवे पर कंटेनर खड़ा था। उसी दौरान प्रयागराज की तरफ जा रहे एक ट्रेलर ने खड़े कंटेनर में टक्कर मार दी। जिसके बाद पीछे से एक ट्रक भी इन वाहनों में भिड़ गया। इस हादसे में खड़े कंटेनर के चालक की दर्दनाक मौत हो गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने वाहनों को हाईवे के किनारे किया और यातायात को चालू करवाया है। गोपीगंज कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक ब्रजेश सिंह ने बताया कि मृतक कंटेनर चालक की शिनाख्त का प्रयास पुलिस के द्वारा किया जा रहा है ।

यहीं पर तीनों वाहन एक के बाद एक टकराए हैं।

यहीं पर तीनों वाहन एक के बाद एक टकराए हैं।

कावंड़ यात्रा की वजह से हाईवे की एक ही लेन से चल रहा है यातायात

आपको बता दें कि प्रयागराज से काशी तक की कावंड़ यात्रा की वजह से इस मार्ग पर यातायात सिर्फ दक्षिणी लेन से चल रहा है। उत्तरी लेन कावंड़ियों के लिए रिजर्व की गई है। एक तरफ की लेन से यातायात चलने की वजह से वाहनों का भारी दबाव हाइवे पर है। ऐसे में हादसों की विभिन्न क्षेत्रों में आशंका बनी हुई है।

वाहनों की टक्कर में ट्रक भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है।

वाहनों की टक्कर में ट्रक भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है।

खबरें और भी हैं…



Source link

%d bloggers like this: